Joe Biden की बेटी Ashley रखती हैं ये शौक, पिज्जा पार्लर में करती थीं काम

 Joe Biden की बेटी Ashley रखती हैं ये शौक, पिज्जा पार्लर में करती थीं काम 

अमरेका के नए राष्ट्रपति (US President) जो बाइडेन (Joe Biden) और बेटी एशले (Ashley biden) की काफी बनती है. एशले पर्दे के पीछे रहकर काम करती हैं.

नई दिल्ली: जल्द ही अमेरिका की नई फर्स्ट लेडी (First Lady) जिल बाइडेन (Jill Biden) होंगी और मेलानिया ट्रम्प (Melaia Trump) पूर्व फर्स्ट लेडी कहलाएंगी. इस ओहदे की असमनता के साथ ही दोनों के बीच और भी कोई समानता नहीं है. यहां तक ​​कि वर्तमान 'फर्स्ट डॉटर' (First Daughter) इवांका ट्रम्प (Ivanka Trump) भी नई 'फर्स्ट डॉटर'  एशले बाइडेन (Ashley biden) से पूरी तरह अलग हैं. आइए हम आपको बताते हैं नई 'फर्स्ट डॉटर'  एशले बाइडेन के बारे में अनकही व दिलचस्प बातें.

Joe Biden की बेटी Ashley रखती हैं ये शौक, पिज्जा पार्लर में करती थीं काम
Joe Biden की बेटी Ashley रखती हैं ये शौक, पिज्जा पार्लर में करती थीं काम


पिज्जा पार्लर में काम कर चुकी हैं एशले

एशले (Ashley biden) का जन्म सन् 1981 में हुआ था और उन्होंने न्यू ऑरलियन्स तुलाने यूनिवर्सिटी (New Orleans Tulane University) में सांस्कृति एंथ्रोपोलॉजी (cultural anthropology) की पढ़ाई की है. एशले ने ग्रेजुएशन के बाद कुछ महीनों के लिए एक पिज्जा पार्लर में भी काम किया.

पिता जो बाइडेन से हैं प्रेरित
ऐसा कहा जाता है कि जो बाइडेन (Joe Biden) और बेटी एशले (Ashley biden) की काफी बनती है. वह अपने पिता के हर काम में साथ देती हैं. कई बार एशले ने कहा है, कैसे जो बाइडेन ने उन्हें विभिन्न मामलों के बारे में अपनी राय देने के लिए प्रोत्साहित किया है. वह अपने पिता को सबसे बड़ी प्रेरणा मानती हैं.

एक हार्ड-कोर कार्यकर्ता
बेटी एशले (Joe Biden Daughter Ashley) को एक्टिविस्ट बनने के लिए प्रेरित करने में जो बाइडेन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. 2014 में, एशले को डेलावेयर सेंटर फॉर जस्टिस में कार्यकारी निदेशक नियुक्त किया गया था.

पर्दे के पीछे रहकर करती हैं काम
एशले हमेशा सार्वजनिक सुर्खियों से दूर रहना पसंद करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट (Ashley Biden Instagram Account) भी लॉक है. वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल  होना पसंद नहीं करती हैं.


डांस करना है पसंद

एशले को डांस करना पसंद है. राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election) के दौरान बाइडेन के पहले भाषण के दौरान सभी को उन्होंने हैरत में डाल दिया था. एशले के थिरकते हुए फुटेज वायरल हो गए थे, जबकि इस दौरान बाइडेन भाषण दे रहे थे.


Post a Comment

0 Comments